Header Ads

Windows 10 Me Auto Update kaise band kare ?

 Windows 10 Me Auto Update kaise band kare ?


  • Sabse pahle aapko apne pc/laptop me search Box me search karna hai service jaise hi search Box me aap service type karte hai to aapko service likha show karega aap us par click kar de.

  • jaise hi aap service par click karte hai aapke samne service menu khul jaega aapko us menu me windows update ka setting dundna hai.

  • jab aapko win update ki setting mil jati hai aapko us setting par click kar dena hai click karte hi aapke samne window update setting khul jaegi usme aap startup type me automatic par click karke aapke samne disable likha dekhega aapko us par click kar dena hai

  • ab aapko setting ko save karne ke liye OK par click kare and apply par click kar de

No comments

Powered by Blogger.